Loading...

GACC की सीटें फुल, विद्यार्थियों ने जमकर किया हंगामा | INDORE NEWS

इंदौर। कॉलेज लेवल काउंसलिंग के दूसरे चरण के तहत शनिवार को मेरिट लिस्ट लगाई जाना था। मगर गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज (Government Arts and Commerce College) से संचालित सभी कोर्स की सीटें भर गईं। इसके चलते प्रबंधन ने नोटिस बोर्ड पर लिस्ट चस्पा नहीं की। बाद में विद्यार्थियों ने कॉलेज में जमकर हंगामा किया।  

छात्रों ने प्रबंधन पर गलत ढंग से एडमिशन देने का आरोप लगाया। दो घंटे तक प्रदर्शन चलता रहा। उच्च शिक्षा विभाग ने 3 से 12 सितंबर तक सीएलसी के सेकंड राउंड को लेकर मंजूरी दी। रजिस्ट्रेशन करवा चुके विद्यार्थियों ने पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर दस्तावेज का सत्यापन करवाया। कॉलेजों को अपनी-अपनी मेरिट लिस्ट जारी करना था। जीएसीसी (GACC) में सीटें भरने की वजह से लिस्ट चस्पा नहीं की गई। इसे विद्यार्थी नाराज हो गए और हंगामा करने लगे। गलत ढंग से एडमिशन देने का आरोप लगाने और नारेबाजी करते रहे। 

कॉलेज के वरिष्ठ शिक्षकों ने सीटें फुल होने की जानकारी दी। साथ ही विद्यार्थियों को समझाया। बावजूद इसके कॉलेज में प्रदर्शन चलता रहा। बाद में शिक्षकों ने एडमिशन संबंधित दस्तावेज भी दिखाए। फिर वहां से विद्यार्थी रवाना हुए।