Loading...

GWALIOR NEWS : नैरोगेज ट्रेन का इंजन फेल, रवाना नहीं हुई

ग्वालियर। शहर के साथ आसपास के इलाकों में हो रही बारिश से जनजीवन ही प्रभावित नहीं हुआ है बल्कि बारिश ने ट्रनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लगा दिया। एक ओर जहां शनिवार को ग्वालियर से सबलगढ़ जा रही 52147 ट्रेन के घोसीपुरा से आगे बढ़ते ही इंजन फेल होने व ट्रेक पर मिट्टी आनेे से नैरोगेज आगे नहीं बढ़ सकी। 

वहीं सुबह सबलगढ़ से ग्वालियर आ रही 52175 नैरोगेज सुमावली बामौर कलां के बीच रेल ट्रैक नंबर 1245 के पास रेल ट्रैक पर पहुंची मिट्टी के कारण ट्रैक नहीं दिखने से ट्रेन को सुमावली स्टेशन पर रोके रखा गया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह ग्वालियर से सबलगढ़ जा रही नैरोगेज घोसीपुर स्टेशन से सबलगढ़ जाने के लिये रवाना हो रही थी तभी शहर में हुई बारिश के चलते आउटर पर ट्रैक पर मिट्टी पहुंचने व अचानक इंजन के फेल होने से नैरोगेज स्टेशन के आउटर से आगे नहीं बढ़ सकी। 

इंजन फेल की सूचना पर ग्वालियर स्टेशन से दूसरा इंजन घोसीपुरा भेजा गया। लेकिन ट्रैक पर पानी व मिट्टी के भराव के चलते खड़ी नैरोगेज आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं रेल ट्रैक अवरुद्ध होने की सूचना मिलते ही मौके पर रेल राहत दल ट्रैक को ठीक करने के लिये मौके पर भेजा गया है।