Loading...

INDORE NEWS : जाम में फंसे मंत्री ने निभाई ट्रैफिक हवलदार की ड्यूटी, VIDEO VIRAL

इंदौर। मध्य प्रदेश के खेल मंत्री (Sports Minister) जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) मंगलवार रात इंदौर में ट्रैफिक जाम (traffic jam) में फंस गए। इसके बाद मंत्री ने गाड़ी से उतरकर खुद ही मोर्चा संभालते हुए ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने में पुलिसकर्मियों की मदद की। जीतू पटवारी द्वारा ट्रैफिक संभालने में मदद करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है।

एबी रोड पर मंगलवार रात भयंकर ट्रैफिक जाम लग गया था। इस दौरान ट्रैफिक क्लीयर कराते उच्च शिक्षा, खेल और युवा मामले के मंत्री पटवारी को देखकर आने-जाने वाले लोगों की आंखें थम गई। ट्रैफिक क्लीयर होने के बाद ही जीतू पटवारी आगे बढ़े। जानकारी के मुताबिक उच्च शिक्षा मंत्री राऊ में सेट्रल लाइटिंग के उद्घाटन समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान जब उनका काफिला एबी रोड पर पहुंचा तो उन्होंने देखा कि वाहनों की कतार लगी हुई है। वाहनों की आवाजाही बंद है। इसके बाद मंत्री जी ने गाड़ी से उतरकर खुद ही मोर्चा संभाल लिया और जाम क्लीयर कराने लगे।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है। इसके मुताबिक, मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री इंदौर में जाम में फंस गए, तभी वह अपनी गाड़ी से निकले और ट्रैफिक को मैनेज करने में मदद करने लगे। यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है वीडियो में साफ दिख रहा है कि इंदौर की सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से खराब है। अपनी गाड़ी से मंत्री जीतू पटवारी उतरते हैं और लोगों से ट्रैफिक को हटाने में मदद करते हैं। वह खुद गाड़ियों को मैनेज करते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ और लोग भी दिख रहे हैं।