Loading...

GWALIOR NEWS : बाजार से घर लौटी छात्रा कमरे में जाकर फांसी पर झूल गई

ग्वालियर। एक 18 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के मंगलेश्वर रोड स्थित घासमण्डी इलाके की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि छात्रा ने किन कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दी है।

ग्वालियर थाना क्षेत्र के मंगलेश्वर रोड घासमण्डी निवासी चरण दास शाक्य (Charan Das Shakya) की 18 वर्षीय बेटी वर्षा (Varsha Shakya) छात्रा है। वह मार्केट से घर आई और अपने कमरे में चली गई। शाम तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उसकी मां उसे बुलाने के लिए पहुंची। कई बार दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। प्रतिक्रिया ना होने पर उसकी मां ने कमरे की खिडक़ी से झांका तो वह अंदर साड़ी के फंदे पर झुलती दिखी।

मां ने शोर मचाया तो अन्य परिजन वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का मानना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। संडे को वो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई है, वहीं काई तनाव हो गया होगा