Loading...

GWALIOR NEWS : तलाकशुदा महिला ने शादीशुदा पुरुष के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया

ग्वालियर। एक तलाकशुदा महिला ने शादीशुदा पुरुष श्याम सिंह (Shyam Singh) के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि श्याम सिंह से उसकी दोस्ती थी। दोनों एक होटल में गए और संबंध बने। महिला का कहना है कि युवक ने उसे कोल्डड्रिंक के नाम पर वीयर पिला दी थी। उसका वीडियो भी बना लिया था। संबंध बनने के बाद उसने शादी का वादा किया और फिर दोनों के बीच कई बार संबंध बने। आरोप है कि युवक, महिला से 25000 रुपए ले गया।

नशे में संबंध बनाए और वीडियो बना लिया

पुलिस का कहना है कि गालव नगर निवासी महिला का कुछ साल पहले तलाक हो गया और वह गालव नगर में रहती थी। महिला ने शिकायत की है कि यहां पर उसकी मुलाकात श्याम सिंह से हुई और उनके बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद श्याम सिंह उसे एक होटल में ले गया और कोल्डड्रिंक बताकर बीयर पिला दी। जिससे नशा हो गया और श्याम सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया।

शादी के नाम पर संबंध बनाता रहा

महिला का कहना है कि होश में आने पर महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी और शादी का झांसा देकर उसका शोषण करता रहा। कुछ दिन पहले बहाने से वह उससे 25 हजार रुपए ले गया। इसी बीच महिला को पता चला कि श्याम सिंह शादी शुदा है और इसका पता चलते ही वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जाएगी।