Loading...

GOVINDA मध्यप्रदेश के पर्यटक स्थलों का प्रचार करेंगे | MP NEWS

भोपाल। बॉलीवुड स्टार गोविंदा अब मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थलों का प्रचार करते नजर आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह ठीक उसी तरह होगा जैसे कि अमिताभ बच्चन गुजरात का प्रचार करते थे। सीएम कमलनाथ और गोविंदा के बीच बातचीत हो गई है। कमलनाथ की तरफ से ओके कर दिया गया है। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी। 

सरकार प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने और निवेशकों और पर्यटकों को लुभाने के उद्देश्य से प्रदेश की ब्रांडिंग करने की तैयारी कर रही है। गोविंदा की दो तीन बार मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात भी हो चुकी है। लोकसभा चुनाव से पहले हुई मुलाकात पर कयास लगाए गए थे कि वे कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि गोविंदा ने इन कयासों को ख़ारिज कर दिया था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगले माह अक्टूबर के दूसरे पखवाड़े में होने वाले मैग्नीफिसेंट मप्र कार्यक्रम से पहले इसकी घोषणा हो सकती है। वे प्रदेश के पर्यटन से लेकर यहां की खूबियों का प्रचार करेंगे। गौरतलब है जिस तरह से गुजरात सरकार ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को ब्रांड एम्बेसडर बनाकर गिर, कच्छ का रण आदि का प्रचार किया था। ठीक उसी तरह कमलनाथ भी प्रदेश हित में गोविंदा का उपयोग करने की तैयारी कर रहे हैं। राज्य के कई स्थान विश्व स्तर पर पहचाने जाते हैं और भी कई जगह ऐसी हैं जिसका प्रचार कर सरकार पर्यटकों को लुभाना चाहती है। मुख्यमंत्री इस क्षेत्रों को रोजगार से जोड़ना चाहते हैं।