सलमान खान और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की टक्कर का VIDEO वायरल | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों छोटे कलाकारों को प्रमोट कर रहे हैं। उनकी कंपनी कपिल शर्मा सहित कई शो में पैसा लगा रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी पहले भी सलमान खान के नाम पर सुर्खियां बटोर चुकीं हैं। इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है परंतु इस बार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों के बीच टक्कर जो हो गई। 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के इस बार बिग बॅास में जाने की चर्चा है। इतना तो तय है कि वह खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में दिखाई देंगी। रानी उन भोजपुरी स्टार्स में से हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी की तस्वीरों और वीडियो को काफी देखा जाता है। हाल ही में रानी ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो वह वीडियो में सलमान खान से जोरदार टकराती हैं। फिर जो होता है वो आप वीडियो देखकर चौंक जायेंगे। 

वैसे आपको बता दें कि यहां पर असली सलमान खान नहीं हैं। बल्कि उनका हमशक्ल है। स्लो मोशन सांग पर रानी और सलमान भाई का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है। रानी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रानी इस वीडियो के जरिए ये बता रही हैं कि कैसे सलमान खान के सामने आते ही उनका रिएक्शन क्या हो सकता है। 

रानी चटर्जी ने सिने स्क्रीन पर अपने सफर के 14 साल पूरे कर लिये हैं। रानी एक फिल्म के लिए 10 लाख से अधिक चार्ज करती हैं। रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। 2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा चुके हैं। सुपरस्टार रानी चटर्जी न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि उनका डांसिंग स्टाइल भी गजब का है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !