Loading...

हनी ट्रैप: नरोत्तम मिश्रा ने कहा, मामले की स्क्रिप्ट सरकार ने बनाई है, CBI जांच कराएं

भोपाल। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में लड़कियों के भाजपा नेताओं से रिश्तों का खुलासा होने के बाद भाजपा के कई दिग्गज नेता चुप हो गए हैं परंतु पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मोर्चा संभाला और मामले की सीबीआई जांच की मांग कर डाली। डॉ. मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से मंत्रियों के बयान आ रहे हैं, पूरा मामला स्क्रिप्टेड लग रहा है। मप्र पुलिस इसकी निष्पक्ष जांच नहीं कर पाएगी। 

सरकार ने लिखी हनीट्रैप कांड की स्क्रिप्ट

पिछले करीब एक सप्ताह से मध्य प्रदेश में हनीट्रैप कांड छाया हुआ है। बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर डाली। उन्होंने कहा कि अभी इस मामले की जांच चल ही रही है और कांग्रेस नेता और मंत्री इस पर लगातार बयान दे रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे इस मामले की स्क्रिप्ट सरकार ने ही बनाई है। मिश्रा ने कहा कि इस मामले पर लगातार आ रहे बयानों से सरकार पर सवाल उठ रहे हैं, सरकार को इस मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि यदि सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच नहीं कराई तो हम यहीं समझेंगे कि सरकार ही इस मामले में लिप्त है।

जांच के नतीजों का इंतजार करे बीजेपी

नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ की जांच में पूरा सच सामने आ जाएगा। बीजेपी नेताओं को इस जांच के नतीजों का इंतज़ार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो सरकार सीबीआई जांच से भी पीछे नहीं हटेगी।