Loading...

पति को छोड़कर BHOPAL आई, प्रेमी का MOBILE बंद हुआ तो रेप की शिकायत कर दी

भोपाल। अजमेर राजस्थान की एक विवाहित महिला ने भोपाल मै। माज नाम के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। ​पति ने अनबन होने के कारण महिला अलग रह रही है। वो नया पति तलाश रही थी कि माज से मुलाकात हुई। माज ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया फिर भोपाल के एक होटल में दोनों ने संबंध बनाए इसके बाद माज का फोन स्विच आफ हो गया। नाराज महिला ने बलात्कार की एफआईआर दर्ज करा दी। 

त​लाकशुदा युवक से शादी की बात करने भोपाल आई थी

मंगलवारा थाना पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय महिला अजमेर की रहने वाली है। वह अपने पति से अलग रह रही है। अजमेर में ही रहने वाले एक युवक ने महिला को बताया था कि भोपाल में रहने वाला उसका एक दोस्त तलाकशुदा है। वह तुम्हारे साथ शादी कर सकता है। युवक की सलाह मानकर महिला भोपाल में आकर संबंधित युवक से मिली, लेकिन रिश्ता पक्का नहीं हो सका। 

विशाल को गुरूभाई बना लिया फिर माज से फोन पर बात होने लगी

उधर, भोपाल में रुकने के दौरान महिला का परिचय विशाल नाम के युवक से हुआ। महिला ने विशाल को अपना गुरु भाई बना लिया। विशाल के जरिए महिला की पहचान माज नाम के युवक से हुई। अजमेर वापस लौटने के बाद भी महिला की माज से फोन पर लंबी बातचीत होने लगी। पिछले दिनों माज ने महिला से फोन पर चर्चा के दौरान शादी का प्रस्ताव रखा। साथ ही इस संबंध में भोपाल आकर मिलने को कहा। 

माज ने फोन बंद कर लिया, इसलिए मामला दर्ज कराया

महिला भोपाल आई तो माज ने उसे मंगलवारा इलाके की एक होटल में रुकवा दिया। 26 सितंबर को माज होटल के कमरे में पहुंचा और शादी करने का भरोसा देते हुए महिला के साथ दुष्कर्म किया। कमरे से जाने के बाद माज अपना फोन बंद कर लिया। महिला ने काफी कोशिश की लेकिन माज से संपर्क नहीं हो सका, तो उसने घटना की शिकायत थाने में कर दी।