Loading...

SCHOOL संचालक को बेटा किडनैप करने की धमकी देकर 50 लाख मांगे | INDORE NEWS

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक सटोरिए ने स्कूल संचालक को धमकाया और बच्चे को अगवा करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगे। उसने बैंक पासबुक दिखाई और कहा इस खाते में रुपए जमा करवा देना। स्कूल संचालक ने भाई की मदद से आरोपित को पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया। मौके पर पुलिस को बुलाया और उसे सुपुर्द कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक, घटना कुशवाह नगर स्थित न्यू प्रिंसनगर की है। पुलिस ने फरियादी अजय रामगोपाल प्रजापति (Ajay Prajapati Ram Gopal Prajapati) की शिकायत पर शिव पिता सज्जन जोशी (Shiv Prajapati Sajjan Joshi) निवासी ऋषिनगर बाणगंगा को गिरफ्तार किया है। अजय का पोलेन जेनेसिस पब्लिक स्कूल है। उन्होंने बताया कि 26 सितंबर को शिव जोशी स्कूल में मिलने आया और कहा कि आपका बड़ा नुकसान होने वाला है। इसमें आपकी जान भी जा सकती है। 50 लाख रुपए की व्यवस्था कर लो। बचना चाहते हो तो बेटे को कुछ दिनों के लिए बाहर भेज दो। 

वारदात करने वाले गिरोह में 10 लोग शामिल हैं। अजय द्वारा ज्यादा जानकारी मांगने पर आरोपित वहां से चला गया। इसके बाद अजय के भाई रवि (Ravi Prajapati) की स्टेशनरी दुकान पर आया और कहा कि मैंने जो बात बताई थी उस पर विचार किया कि नहीं। उसने अजय के बेटे के स्कूल, ऑटो रिक्शा के नंबर और आने-जाने की सारी जानकारी दे दी। वह शनिवार को दोबारा स्कूल पहुंचा और बैंक पासबुक दिखाते हुए कहा कि इस खाते में रुपए जमा करवा देना। इस पर अजय व रवि ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया। डायल-100 पर कॉल कर पुलिस बुलाई और थाने भिजवा दिया। आरोपित की पान की दुकान है। वह सट्टा लगाता था। जिसमें आठ लाख का कर्ज होने पर वसूली करने की कोशिश कर रहा था।