Loading...

भाजपा नेताओं और पुलिस टीम के बीच भिड़ंत, फायरिंग | BHIND MP NEWS

भिंड। गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान भाजपा नेता रक्षपाल सिंह एवं उनके समर्थकों व सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता व पुलिस टीम के भीड़ संघर्ष हो गया। इस दौरान करीब 10 राउंड फायरिंग भी हुई। फायरिंग किसने की, पता नहीं चल पाया है परंतु पुलिस ने भाजपा नेता रक्षपाल सिंह समेत उनके 9 साथियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती और शासकीय कार्य में बाधा डालने जैसी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

रक्षपाल सिंह और एसआई रोहित गुप्ता के बीच विवाद हुआ

बता दें कि गणेश विसर्जन को लेकर नेशनल हाईवे-92 स्थित क्वारी नदी पर बड़ी संख्या में फूप थाने की पुलिस को तैनात किया गया था। इस दौरान भाजयुमो के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन के लिए पहुंचे। पुलिस ने उन्हें नीचे नदी के घाट तक गाड़ी ले जाने से रोक दिया, जिस पर रक्षपाल सिंह का आगे बैरियर के पास फूप थाने के एसआई रोहित गुप्ता से विवाद हो गया।

पुलिस और भाजपा नेताओं में भिड़ंत हो गई

इसके बाद रक्षपाल सिंह और उनके साथियों ने फूप थाने के एसआई रोहित गुप्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी। तभी अपने बचाव में रोहित गुप्ता ने पिस्टल निकाल ली, जिसे भाजयुमो नेता ने छीन लिया। इस पर बाकी पुलिस वालों ने भाजयुमो नेता को पीछे से दबोच लिया। झगड़े में एसआई गुप्ता के सिर पर गंभीर चोट आई है। इस दौरान करीब 8 से 10 फायरिंग भी की गई है।

आरोप प्रत्यारोप

संबंधित मामले में पुलिस का कहना है कि फायरिंग आरोपियों ने की थी, जबकि आरोपी पक्ष का कहना है कि फायरिंग पुलिस ने की थी। फिलहाल, फूप पुलिस ने भाजयुमो के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से पिस्टल को भी जब्त कर लिया है।