Loading...

छत्तीसगढ से ट्रेनिंग के लिए आया ASI लापता, KRG College की छात्रा गायब | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। छत्तीसगढ से ट्रेनिंग पर आया एक एएसआई लापता हो गया। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के 13 वीं बटालियन की है। एएसआई के लापता होने का पता चलते ही उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी अता-पता नहीं चला। पुलिस ने गुमशगी दर्ज कर लापता की तलाश शुरू कर दी है। 

गिरवाई थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह ने बताया कि जवाहर नगर जिला बलरामपुर छत्तीसगढ निवासी बसंत राम (46) पुत्र नगरा राम 13 बटालियन में पदस्थ एएसआई के पद पर पदस्थ हैं। विगत छह मई को वह छत्तीसगढ से ट्रेनिंग करने के लिए ग्वालियर आया था। जिसके बाद वह ना तो ट्रेनिंग में शामिल हुआ और ना ही वापस अपने घर पहुंचा। उसके गायब होने का पता चलते ही उसकी पत्नी ग्वालियर पहुंची और उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

भारती वैश्य कोचिंग के लिए निकली थी

वहीं गिरवाई थाना क्षेत्र वीरपुर बांध निवासी भारती वैश्य (20) पुत्री गजेन्द्र वैश्य (Bharti Vaishya (20) daughter Gajendra Vaishya) छात्रा है और केआरजी कॉलेज (KRG College) में पढ़ती है। वह घर से कोचिंग जाने की कह कर निकल थी। इसके बाद उसका कहीं पर भी पता नहीं चला। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की सूचना दी। पुलिस ने सूचना पर गुमशुदगी दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।