Loading...

ग्वालियर में एयरफोर्स जवान ने सुसाइड किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एयरफोर्स जवान अभिषेक दीक्षित (Airforce jawan Abhishek Dixit) ने सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार में आत्महत्या का कोई कारण बताया नहीं गया है। वो ड्यूटी के बाद बाजार गया था। लौटकर परिवार के साथ समय बिताया और फिर उसका शव फांसी पर झूलता मिला। 

घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटो पार्क स्थित एयरफोर्स कैम्पस की है। गोला का मंदिर थाना प्रभारी हीरा सिंह चौहान ने बताया कि इटावा निवासी अभिषेक दीक्षित Abhishek Dixit) पुत्र हितेन्द्र मोहन दीक्षित (Hitendra Mohan Dixit) एयरफोर्स जवान (Air force) है और अभी उसकी पदस्थापना ग्वालियर में है। एयरफोर्स से उसे पिण्टो पार्क स्थित एयरफोर्स कैंपस में एक सरकारी क्वॉर्टर मिला हुआ है। वह मार्केट से घूमकर घर पहुंचा और खाना खाने के बाद टीवी देखने लगा। 

उसे टीवी देखते हुए छोड़कर पत्नी पूनम बच्चों को लेकर सोने चली गई। रात करीब सवा बजे जब पूनम की आंख खुली तो उसने देखा कि पति ने फांसी का फंदे से झूल रहा है। उसे फांसी के फंदे से झूलते देखकर पूनम ने शोर मचाया। उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी वहां पर पहुंचे और उन्हें फंदे से उतार कर पीएम हाउस पहुंचाया। 

बताया गया है कि मृतक एयरफोर्स कार्यालय में पदस्थ है और उसके दो बेटे है। बड़ा बेटा 11 वीं कक्षा का छात्र है और दूसरा बेटा आठवी कक्षा का छात्र है। अभिषेक ने फांसी लगाने के लिए पत्नी के दुपट्टे का फंदा बनाया था।