Loading...

मध्य प्रदेश: हादसों का शनिवार 7 जिलों में हादसे, 12 मौतें

भोपाल। मध्य प्रदेश में 7 जिलों में एक्सीडेंट की खबरें आ रहीं हैं। इन हादसों में 12 मौतें हो गईं। इनमें से ज्यादा हादसे बारिश के कारण हुए हैं। खबरों का सिलसिला लगातार जारी है।

सड़क दुर्घटना में देवर-भाभी की मौत

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक देवर-भाभी की मौत हो गई। बहरी थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनुमना मार्ग पर सोन नदी के जोगदहा पुल के समीप कल शाम बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। इस दर्घटना में दो मासूम भी गंभीर घायल हो गये। दोनों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार रीवा जिला के हनुमना थाना अन्तर्गत हलहवा निवासी रमेश प्रजापति (28)अपनी भाभी रामेश्वर प्रजापति (25) एवं भाभी के दोनों बच्चों आंचल (10) और अमित (5) के साथ जोगदहा पुल के समीप पहुंचे। उसी दौरान पुल पार करके हनुमना की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान बाइक के सीधे ट्रक के अगले हिस्से के घुस जाने के कारण बाइक चालक रमेश प्रजापति एवं पीछे बैठी रामेश्वर प्रजापति के सिरों में गंभीर चोटे आई और उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। बहरी थाना पुलिस ने घटना स्थल से ट्रक को जब्त कर लिया।

खेत पर कटर में फंसने से दो मासूमों की मौत

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में खेत पर बाजरे की कटाई के कटर में फंसकर सात साल के दो मासूम चचेरे भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई। विजयपुर पुलिस सूत्रों ने बताया कि खितरपाल गांव में शुक्रवार शाम दो भाई राजेन्द्र रावत व मेहरबान अपने खेतों पर बाजरे की फसल की कटाई के लिए गांव से ट्रेक्टर व कटर किराए पर ले कर गए थे। सूत्रों ने बताया कि उनके साथ उनके दोनों बच्चे राघव व सलोनी भी खेत पर आये थे। 

बाढ़ देख रहा युवक बहा

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बाढ़ के दौरान पिकनिक मनाने गए दो युवकों में से एक बह गया। दूसरे को समय रहते बचा लिया गया।.

रपटे पर से ट्रैक्टर बहा, किसान लापता

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में सिंध नदी पर बने उफनते रपटे पर से ट्रैक्टर निकालने के फेर में एक किसान बह गया। कोलारस पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाड़ौता गांव के पास कल दोपहर सिंध नदी पर बने रपटे पर ज्यादा पानी का बहाव होने के बाद भी उसमें से ट्रैक्टर निकालते समय ट्रैक्टर सहित दो किसान नदी में बह गए। एक ने तैर कर अपनी जान बचाई, जबकि दूसरा लापता है। 

नाले में बहे तीन व्यक्तियों के मिले शव

सिवनी में शाम को बहे तीन युवकों के शव सुबह बरामद हुए हैं।
सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में नाले में बहे तीन व्यक्तियों के शव आज सुबह बरामद किये गये है। मृतकों में एक आरक्षक भी शामिल है। 

कच्चा मकान गिरने से मां-बेटे की मौत

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज एक कच्चा मकान गिरने से कमरे में सो रहे मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार नादन थाना क्षेत्र के ग्राम झाली में आज तड़के एक कच्चे मकान का एक हिस्सा ढह जाने के कारण कमरे में सो रही रनिया पटेल (80) व उसके बेटे इन्द्रभान पटेल (50) की मौत हो गई। 

नदी पर नहाने गये किशोर की डूबने से मौत

झाबुआ। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में आज सुबह नदी पर नहाने गए एक किशोर की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। थांदला पुलिस सूत्रों ने बताया कि तहसील मुख्यालय पर पद्मावती नदी पुल पर बने स्टॉप डेम में नहाने गये रोहित डामोर (14) की डूबने से मौत हो गई।