Loading...

जनवरी 2020 तक सभी किसानों का ऋण माफ हो जाएगा: मंत्री जयवर्धन सिंह | MP NEWS

ब्यावरा। शुक्रवार को प्रदेश के नगरीय प्रशासन व जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने खजूरिया में आप की सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवाल को जवाब देते हुए कहा कि आगामी दिसंबर व जनवरी तक प्रदेश के सभी किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। 

बारिश के कारण हुए नुक्सान का मुआवजा भी मिलेगा

पहले चरण के कई किसानों के 50 हजार तक का ऋण माफ हुआ है। अब जनवरी तक सभी किसानों को ऋण के बोझ से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही है और बारिश के कारण फसलों में जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई भी मुआवजा राशि का वितरण कर की जाएगी। 

हनी ट्रैप में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा

उन्होंने हनी ट्रैप मामले पर कहा कि सरकार ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन किया है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। लेकिन मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। गौरतलब है कि हनी ट्रैप मामले ने प्रदेश सरकार की भी नींद उड़ा दी है। मामले के बाद कई खुलासों से राजनीतिक और नौकरशाही के कई लोग सकते में हैं। गौरतलब यह है कि मामले में पकड़ी गई युवतियों में एक लड़की मोनिका यादव जिले के सवांसी गांव की रहने वाली है।