Loading...

अब रोजगार सहायक सड़कों पर उतरेंगे, पूरे 52 जिलों में रैली का ऐलान | MP ROJGAR SAHAYAK NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार पर वचन निभाने का दवाब बढ़ता जा रहा है। अतिथि शिक्षकों के बाद अब पंचायत विभाग के रोजगार सहायक भी मैदान में उतर रहे हैं। ऐलान किया गया है कि प्रदेश अध्यक्ष रोशन परमार के नेतृत्व में प्रदेश के 52 जिलों में ज्ञापन दिया जायगा। 

90 दिन का वचन दिया था 09 माह हो गए

वर्तमान सरकार ने 90 दिन का वचन दिया था पर आज 09 माह के इंतज़ार के बाद भी सरकार ने नियमितिकरण को लेकर कोई ठोस कदम नही उठाया। इस कारण प्रदेश के रोजगार सहायकों में रोष व्याप्त जिस कारण सरकार को वचन याद दिलाने के लिए रोजगार सहायक रैली निकालकर माननीय मुख्यमंत्री एवं पंचायत मंत्री महोदय के नाम कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौपेंगे।

मुख्यमंत्री की मंशा पर अफसरशाही हावी है

प्रदेश प्रवक्ता चौकसे ने बताया की रोजगार सहायक पिछले 09 माह से लगतार आवेदन, निवेदन कर नियमितीकरण की मांग की जा रही है एवं माननीय मुख्यमंत्री महोदय की इच्छा भी है जो उन्होंने 15 अगस्त के उदबोधन में स्पष्ट कहा की रोजगार सहायकों को वचन पत्र अनुसार शीघ्र नियमित किया जाएगा लेकिन प्रदेश के अफसरसाही इतनी हावी है कि आज दिनांक तक ग्राम रोजगार सहायको की मांगों को गम्भीरता से नही लिया है। जिस कारण रोजगार सहायकों को आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। 20 सितंबर को भोपाल में प्रदेश भर के पद अधिकारी बैठक कर आगे की रणनीति बनेगी।