हनी ट्रैप: नेता/अफसरों की 4000 फाइलें मिलीं, सब हमाम में... | MP HONEY TRAP LATEST NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में अब चौंकाने वाले खुलासे होने का समय आ रहा है। एसआईटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है। जांच के पहले ही दिन जब्त हुए लैपटॉप और मोबाइल फोन से करीब 4,000 फाइलें मिली हैं। इनमें अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट, अधिकारियों के अश्लील फुटेज, समझौता करने के अधिकारियों के वीडियो और ऑडियो क्लिप मिले हैं। इन क्लिप्स में बड़ी संख्या में कथित तौर पर नौकरशाह, मंत्री और पूर्व सांसद शामिल हैं। 

देश का सबसे बड़ा स्केंडल हो सकता है

बुधवार को स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने अपनी जांच शुरू कर दी। टीम के अध्यक्ष संजीव शमी बनाए गए हैं। माना जा रहा है कि जांच के आगे बढ़ने के साथ ही ये देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल हो सकता है। फोरेंसिक विशेषज्ञ जब्त किए गए लैपटॉप और मोबाइल फोन की लगातार जांच कर रही है, इसमें हनीट्रैप से जुड़े अब तक 4 हजार वीडियो और ऑडियो क्लिप्स निकाले जा सकते हैं। अधिकारियों ने कहा कि डिजिटल फाइलों की सूची जल्द ही 5,000 तक पहुंच सकती है। 

अमीरों के क्लब का चेक-इन रजिस्टर गायब

जांच में ये भी पता चला है कि ब्लैकमेलर्स महिलाएं भोपाल के अमीरों के क्लब में आती-जाती थीं। वहां पर उनके लिए कमरे बुक कराए जाते थे। बताया जा रहा है कि अब इन क्लबों के चेक-इन रजिस्टर गायब हैं और उन अन्य रिकॉर्डों में हेरफेर करने का प्रयास किया जा रहा है, जिनमें इन लड़कियों की तस्वीरें रिकॉर्ड हैं। हनीट्रैप में वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर जूनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, भाजपा और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की अंतहीन सूची है। 
हनी ट्रैप से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !