Loading...

बिलासपुर एक्सप्रेस से स्टेशन मास्टर का पैर फिसला, मौत | VIDISHA, MP NEWS

विदिशा। पवई रेलवे स्टेशन (Powai Railway Station) पर मंगलवार को भोपाल आने के लिए बिलासपुर एक्सप्रेस (Bilaspur Express) में चढ़ते समय स्टेशन मास्टर प्रमोद पनसोरिया (Station Master Pramod Pansoria) का पैर फिसल गया। इसके बाद वे ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, हादसा उस समय हुआ, जब स्टेशन मास्टर प्रमोद पनसोरिया रात 8 से सुबह 4 बजे तक की ड्यूटी करने के बाद भोपाल आने के लिए स्टेशन पर आ गए। उसी समय स्टेशन पर आई बिलासपुर एक्सप्रेस धीमी गति से निकल रही थी, स्टेशन मास्टर पनसोरिया उसमें बैठने लगे, लेकिन ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण उनका पैर फिसल गया और वह कोच और प्लेटफार्म के बीच फंस गए। बाद में ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद गंजबासौदा से स्टेशन मास्टर एसके पाल को पवई स्टेशन भेजा गया। जीआरपी के चौकी प्रभारी पीजी दंडोतिया ने बताया स्टेशन प्रबंधक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

2016 से पदस्थ थे पनसोरिया 
पनसोरिया 2016 से पवई स्टेशन पर मास्टर के रूप में पदस्थ थे। उनका भोपाल से रोज अप डाउन करते थे। सुबह छत्तीसगढ़ या महामना एक्सप्रेस से पवई स्टेशन के लिए रवाना हाेते थे और शाम को बिलासपुर या छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से भोपाल आजे थे।