बुजुर्ग दंपत्ति ने हथियारबंद लुटेरों को मार भगाया, VIDEO देखें, अम्मा ने चप्पल, बाबा ने कुर्सी से पीटा

नई दिल्ली। यह अदम्य साहस का प्रतीक है। यदि किसी के सामने हथियारबंद अपराधी आ जाए तो लोग डरकर समर्पण कर देते हैं परंतु तिरुनेलवेली में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ना केवल मुकाबला किया बल्कि 1 मिनट तक हथियार के सामने निहत्थे होते हुए भी लड़ाई लड़ते रहे। अंतत: अपराधियों को भागना ही पड़ा। 

वीडियो आरटीआई कमिश्नर राहुल सिंह ने शेयर किया है। घटना 12 अगस्त की है। घटनास्थल तमिलनाडु का तिरुनेलवेली शहर है। यह एक पर्यटक स्थल भी है और जिला मुख्यालय भी।  सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पूरे 1 मिनट 17 सेकेंड के वीडियो में करीब 50 सेकेंड तक बुजुर्ग धारदार हथियार के सामने था। उनकी मौत भी हो सकती थी परंतु वो निडर होकर संघर्ष करते रहे। 

आरटीआई कमिश्नर राहुल सिंह ने प्रशंसा करते हुए लिखा है 'एक बुजर्ग दंपत्ति, गंडासे का मुक़ाबला चप्पल, प्लास्टिक की कुर्सी से! गज़ब साहस है। 🙏🏼🙏🏼🙏🏼 सलाम है इन बुज़ुर्ग दंपती को। सबके लिए प्रेरणा दायक। इस वीडियो में प्रशंसा योग्य यह भी है कि वृद्ध व्यक्ति की पत्नी ने एकता कपूर के सीरियल की तरह ड्रामा नहीं किया बल्कि बिना वक्त गंवाए लड़ाई में अपने पति का पूरा साथ दिया।