Loading...

VIDEO VIRAL होने के बाद एएसआई राकेश कुमार सस्पेंड | INDORE NEWS

इंदौर। पलासिया थाने पर युवकों से मारपीट और महिलाओं को गाली देने का वीडियो वायरल (Video viral) होने के एएसआई को सस्पेंड (ASI suspended) कर दिया गया है। वीडियो देखने के बाद एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने मंगलवार को एएसआई पीएस मिश्रा पर कार्रवाई की। इसके पहले पूरे मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन (Home Minister Bala Bachchan) ने जांच के आदेश दिए थे।

गृहमंत्री ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। पलासिया थाने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पुलिसकर्मी थाने में शिकायत लेकर पहुंचे परिवार के साथ मारपीट करता है और महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां देकर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देता है। खास बात ये की अभद्रता करने वाला पुलिसकर्मी हेल्प डेक्स पर बैठा था और महिलाओं से जिस तरह का व्यवहार कर रहा है पुलिस की छवि को खराब करने वाला है।

एसपी हेड क्वार्टर सूरज वर्मा ने मामले में कहा कि पलासिया थाने के एएसआई राकेश कुमार मिश्रा (ASI Rakesh Kumar Mishra) का एक वीडियो वायरल हुआ था, मामले में गृहमंत्री ने संज्ञान लेते हुए पुलिस को जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद एएसआई मिश्रा को निलंबित कर लाइन भेज दिया गया है।

यह है मामला : 

पलासिया थाने पर सोमवार रात कुछ महिलाएं परिवार के साथ शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उनकी शिकायत सुन रहे हेल्प डेस्क पर बैठे एएसआई मिश्रा भड़क गए और युवकों को पीटकर बंद कर दिया। एएसआई यहीं नहीं रुके वे महिलाओं को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए गालियां देने लगे। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने यह वीडिया बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो एसएसपी के पास भी पहुंचा था।