Loading...

SONI CHOUHAN ने जीता मिसेज इंडिया ग्लैक्सी का खिताब

ग्वालियर। वॉयब्रेड कॉन्सेप्ट संस्था द्वारा दिल्ली में मिसेज इंडिया ग्लैक्सी-2019 सौंदर्य प्रतियोगिता में गोल्ड कैटेगरी का अवार्ड ग्वालियर की सोनी चौहान ने जीता। इस प्रतियोगिता में क्लासिक कैटेगरी में बैंग्लौर की स्वेता अग्रवाल विजयी रहीं। गोल्ड कैटेगरी का अवार्ड जीतने वाली श्रीमती सोनी चौहान वर्तमान में ग्वालियर में एक निजी बैंक में पदस्थ हैं। 

दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया ग्लैक्सी-2019 सौंदर्य प्रतियोगिता में गोल्ड कैटेगरी में विजय रहीं श्रीमती सोनी चौहान ने बताया कि मिसेज इंडिया ग्लैक्सी वॉयब्रेड कॉन्सेप्ट के तत्वावधान में आयोजित मिसेज इंडिया ग्लैक्सी सौंदर्य प्रतियोगिता देशभर की विवाहित महिलाओं के लिए सौंदर्य प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य उन महिलाओं का विश्वास वापस लाना है जो घरेलू हिंसा व दुव्र्यवहार की शिकार हुईं हैं। यह प्रतियोगिता महिला सशक्तिकरण के लिए एक उदाहरण है। 

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के निर्णायक पैनल में टीवी अदाकारा हर्षिता कश्यप, सनी सचदेवा,फैसन डिजायनर सोनिया जेटली, श्रीमती यूनिवर्स अर्बिया, अनुपमा शर्मा, पंजाबी मॉडल और अभिनेत्री गुरूप्रीत सोढी शामिल थे। और जब निर्णायकों ने उनके नाम की घोषणा गोल्ड कैटेगरी में विजयी होने की घोषणा की तो वह अचंभित रह गईं। श्रीमती चौहान ने कहा कि मुझे लगता है कि समाज के हाशिए पर पड़ी महिलाओं को पाग के माध्यम से सबसे लाना एक बड़ा इशारा है।