Loading...

बेटे ने दोस्तों के सामने रेप किया, बाप ने पहले डांटा फिर फार्म हाउस पर रेप किया | GWALIOR CRIME NEWS

ग्वालियर। शादी समारोह में हुई मुलाकात और दोस्ती के बाद युवक विवाहिता से मिलने आने लगा और दैनिक कामकाज में हेल्प करने लगा। एक दिन वह कोल्डड्रिंक लेकर आया और विवाहिता को पिला दिया, जिसे पीते ही विवाहिता बेहोश हो गई और आरोपी ने विवाहिता से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। 

घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरी इलाके की है। वारदात के बाद आरोपी पीडि़ता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और उसे ब्लैकमेल कर आठ लाख रुपए ले लिए। इसके बाद आरोपी के पिता ने भी धमकाकर उसका शोषण किया। अब आरोपी ने उसका वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया है। पीडि़ता ने मामले की शिकायत डीजीपी सहित पुलिस अफसरों से की। जिस पर मामले की जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

सीएसपी विश्वविद्यालय मुनीष राजौरिया ने बताया कि शिवपुरी निवासी 26 वर्षीय महिला अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ गोविन्दपुरी में रहती है। दो साल पहले उसकी मुलाकात एक विवाह समारोह में सर्राफा विकास सोनी पुत्र देवेन्द्र सोनी से हुई थी। मुलाकात के बाद विकास सोनी उसके घर आने और जाने लगा और सामान लाने सहित अन्य मदद करने लगा। एक दिन वह सामान लेकर आया तो अपने साथ एक कोल्डड्रिक लेकर आया। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे आठ लाख रुपए ब्लैकमेल कर ले लिए। 

दोस्तों के सामने गलत काम किया

एक दिन वह उसे जबरन लाहर ले गया और उसे होटल लाल सिंह पैलेश ले गया और दोस्तों के सामने ही उसके साथ गलत काम किया, इस दौरान उसके दो दोस्तों ने उससे छेड़छाड़ की। इसी बीच विकास के पिता होटल आ गए और उनके आने का पता चलते ही विकास और उसके दोस्त भाग गए। 

पिता ने समझाया फिर फार्म हाउस लेजाकर रेप किया

पिता ने होटल में आने के बाद पहले उसे समझाया कि यह गलत है और उसके बाद उसे अपने चौरई रोड स्थित फार्म हाउस ले गए और उसके साथ गलत काम किया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसकी सिम ले गया था और उसने एक ग्रुप बनाया और उसका वीडियो वायरल कर दिया। जब इसका पता पीडि़ता को चला तो पीडि़ता ने मामले की शिकायत डीजीपी तथा अन्य अफसरों से की। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपी विकास सोनी, देवेन्द्र सोनी तथा दो अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।