Loading...    
   


खबर का असर: खेल मंत्री ने SHIVPURI के रामेश्वर को BHOPAL बुलाया

भोपाल। भोपाल समाचार की खबर का तत्काल असर हुआ है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एथलीट रामेश्वर गुर्जर को खेल मंत्री ने भोपाल बुलाया है। एएनआई पत्रकार श्री संदीप सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था। भोपाल समाचार ने आज सुबह ही खबर प्रकाशित की 'नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर, जूते मिल गए तो क्या होगा' और इसका असर दिखाई दे गया। 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने रामेश्वर को भोपाल आमंत्रित करते हुए कहा कि ऐसी प्रतिभा को बेहतर खेल सुविधा, अच्छे शूज और प्रशिक्षण दिया जाए, तो वह 100 मीटर की दूरी 9 सेकेण्ड में ही तय कर सकता है। खेल मंत्री ने रामेश्वर की तरह उभरती ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिये हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

रामेश्वर गुर्जर ने 10 वीं कक्षा तक पढ़ाई की है। वह शिवपुरी जिले की नरवर तहसील में रहता है। इसके परिवार में माता-पिता और पांच भाई-बहन हैं। पूरा परिवार खेती-किसानी करता है। रामेश्वर ने परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण आगे पढ़ाई नहीं की। श्री जीत पटवारी की ओर से आमंत्रण पाकर रामेश्वर के मन में खेल के प्रति असीम ऊर्जा का संचार हआ है। अब वह कह रहा है कि उसे एक मौका भर मिल जाये, तो किसी भी रेस में प्रदेश और देश का नाम जरूर रोशन करेगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here