Loading...

NHDC में नौकरियां | PG एडमिशन शुरू | BSSS का एडवेंचर कैंप

भोपाल। एनएचडीसी लिमिटेड ने 4 तरह के पदाें पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है। श्यामला हिल्स स्थित एनएचडीसी लिमिटेड एवं मध्यप्रदेश शासन का संयुक्त उपक्रम है। इसमें वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी, प्रशिक्षु अधिकारी (विधि) के एक-एक पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा प्रशिक्षु अधिकारी मानव संसाधन के तीन और प्रशिक्षु अधिकारी (वित्त) के चार पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इनके लिए उम्मीदवार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 23 अगस्त से 11 सिंतबर तक करा सकते हैं। पात्रता संबंधी जानकारी व अन्य शर्तें वेबसाइट www.nhdcindia.com से पता की जा सकती है। 

कॉलेज लेवल काउंसलिंग: पीजी एडमिशन शुरू

भोपाल। कॉलेज लेवल काउंसलिंग (सीएलसी) के तहत पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स में एडमिशन की प्रक्रिया गुरुवार से शुरू हो गई। इसमें एडमिशन लेने की अंतिम तारीख 28 अगस्त है। वहीं, अंडर ग्रेजुएशन कोर्स के लिए आयोजित सीएलसी के तहत एक लापरवाही सामने आ रही है। दरअसल, विभाग ने कॉलेजों को जो लिस्ट पहुंचाई है वह मेरिट के अनुसार बनी है। इसमें आरक्षण लागू नहीं किया। कुछ कॉलेजों ने यह खामी पकड़ी और इसमें सुधार कर लिस्ट जारी की गई। इसके चलते कुछ छात्र मेरिट लिस्ट से बाहर हो गए हैं। इसके चलते एडमिशन प्रक्रिया समय पर शुरू नहीं हो सकी। 

बीएसएसएस का एडवेंचर कैंप

द भोपाल स्कूल ऑफ़ सोशल साइंसेस (बीएसएसएस) के फिजिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट की ओर से एडवेंचर एक्टिविटी का आयोजन किया गया। एडवेंचर कैंप की शुरुआत रातापानी फॉरेस्ट रेंज के अमरगढ़ वाटरफाॅल से हुई। जहां स्टूडेंट्स ने छह किलोमीटर की ट्रेकिंग जंगल के घुमावदार और रोमांचक ऊबड-खाबड़ रास्तों पर वॉक किया।