बाबूलाल गौर कुछ बोलना चाहते थे, आंखों में आंसू आ गए: पीसी शर्मा | MP NEWS

भोपाल। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित तमाम कार्यक्रमों के बाद सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम बाबूलाल गौर से मिलने अस्पताल पहुंचे। बता दें कि श्री गौर की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। इस दौरान उनकी मृत्यु की अफवाह भी उड़ गई थी। 

कल से आज स्थिति बेहतर है: कमलनाथ

सीएम कमलनाथ ने बाबूलाल गौर से मुलाकात के बाद कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक उनकी स्थिति क्रिटिकल है, लेकिन वो उम्मीद करते हैं कि गौर साहब जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। सीएम ने साथ में यह भी कहा कि बाबूलाल गौर का स्वास्थ्य बीते कल से आज बेहतर है। बता दें कि खराब स्वास्थ्य के चलते बाबूलाल गौर पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

बाबूलाल जी के साथ विदेश दौरे किए हैं: कमलनाथ

मीडिया से बात करते हुए भावुक हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि उनका बाबूलाल गौर से काफी निकट का संबंध रहा है। उन्होंने कहा कि जब वह केंद्र में मंत्री थे तब बाबूलाल गौर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे। कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने बाबूलाल गौर के साथ विदेश के भी दौरे किए हैं।

बाबूलाल जी कुछ बोलना चाहते थे, आंसू आ गए: पीसी शर्मा 

सीएम के साथ अस्पताल गए जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जब सीएम ने बाबूलाल से कहा कि वह उनका हाल समाचार लेने आए हैं तब बाबूलाल गौर ने उन्हें पहचाना और उन्हें रेस्पांड भी किया। उन्होंने कहा कि इस दौरान बाबूलाल गौर की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कुछ बोलने की कोशिश भी की। ऐसे में सीएम ने उन्हें कहा कि वह ठीक हो जाएंगे।