Loading...

MOB LYNCHING : इंदौर के 7 युवकाें को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर से घुमने गए 7 युवकाें के साथ मॉब लिंचिंग की घटना हुई। इंदौर लौटते समय युवक रास्ता भटक गए और एक गांव में पहुंच गए। जहां ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। युवकों को बचाने पहुंची पुलिस के साथ भी ग्रामीणों द्वारा हाथापाई की गई।

वारदाता शनिवार रात महेश्वर के पास गुजरी गांव में घटित हुई। इंदौर के 7 युवक शनिवार को कार से महेश्वर घूमने गए थे। वहां से इंदौर लौटते समय युवक रास्ता भटक गए और महेश्वर के पास गुजरी गांव में पहुंच गए। वहां युवकों ने ग्रामीणों से इंदौर का रास्ता पूछा। लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझ लिया। देखते ही देखते भीड़ लग गई, उन्होंने युवकों को घेर लिया और उनकी बेरहमी से पीटाई प्रारंभ कर दी। इसी बीच किसी ने डायल-100 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी ग्रामीणों द्वारा धक्का-मुक्की की गई। ग्रामीण पुलिस कर्मियों की बात सुनने को तैयार नहीं थे, ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 

महेश्वर थाना प्रभारी हाकमसिंह पंवार के अनुसार थाने से मौके पर अधिक बल भेजा गया। और युवकों को ग्रामीणों से बचाकर थाने लागया गया। बाद में इन युवकों को उपचार के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा गया। 

पुलिस के अनुसार ग्रामीणों के हमले में उदयराज पिता रामप्रसाद, नजीर पिता यासीर, उत्तम, रियाज, बंटी, प्रतीक और अमीत (Udayraj father Ramprasad, Nazir father Yasir, Uttam, Riyaz, Bunty, Prateek and Amit) घायल हुए है। युवकाें का एक साथी राममूर्ति (Ramamurthy) भीड़ से बचकर भाग निकला था। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।