Loading...

पत्नी ने पुलिस को पैसे देकर पति को पिटवाया, पति ने सुसाइड कर लिया: आरोप, चक्काजाम | JABALPUR NEWS

सिहोरा। सास ससुर और पत्नी के सामने पुलिस द्वारा पिटाई से आहत युवक ने घर जा कर जहरीली दवाएं लेकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है की ससुराल पक्ष द्वारा पुलिस को पैसे देकर युवक की पिटाई करवाई गई। जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया। आक्रोशित परिजनों ने गुरुवार सुबह 12:00 बजे मझगवाँ थाने के सामने युवक का शव ठेले पर रखकर जाम लगाया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मझगवा निवासी नरेंद्र चौधरी (29 वर्ष) पिता बलीराम चौधरी का पत्नी के साथ 10 रूपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी अपने दोनों बेटों को लेकर मायके चली गई। बुधवार को पत्नी अपने पिता और मां के साथ मझगवा थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने नरेंद्र चौधरी को थाने बुलाया। नरेंद्र के परिजनों का आरोप है की पुलिस ने पत्नी एवं सास ससुर के सामने नरेंद्र की पिटाई की। जिसके बाद नरेंद्र घर आया और जहरीली दवाई पी लिया। 

आनन-फानन में नरेंद्र को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह होते ही परिजन नरेंद्र के शव को लेकर थाने पहुंचे एवं ससुराल पक्ष के ऊपर पैसे देकर पुलिस द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया और नरेंद्र के शव को थाने के सामने ठेले में रखकर चक्काजाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों की मांग है कि आरोपी पुलिस के खिलाफ कार्यवाही हो। 

स्टेट हाईवे किया जाम, बंद रही यातायात सुविधाएं

ठेले के ऊपर शव रखकर परिजनों ने थाने के गेट के सामने चक्का जाम कर दिया जिससे मझगवाँ सरौली मार्ग पूरी तरह बंद रहा। लगभग 11 बजे से चक्काजाम किया गया, थाना प्रभारी के समझाने पर भी परिजन नही माने और आरोपी पुलिस को बाहर निकालने पर अड़े रहे।