Loading...

खेरिया मोदी गांव हाइवे के पास पेड़ पर युवक की लाश लटकी मिली | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके युवक को देखकर सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी। घटना बिजौली थाना क्षेत्र के खेरिया मोदी गांव हाइवे के पास गुरुवार की है। 

घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि मृतक कौन था और कहां का रहने वाला है। बिजौली थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार को कोटवार रामचन्द्र परिहार ने सूचना दी कि एक युवक की लाश खेरिया मोदी गांव के पास हाइवे पर एक बबूल के पेड़ से लटकी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मैौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

युवक कौन था और कहां का रहने वाला है। फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट आनंद पाण्डेय और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी बुला लिया। जांच में पता चला कि मृतक की उम्र करीब 40 से 50 साल के बीच है और उसने स्लेटी लोअर और पीली-नीली धारीदार शर्ट पहनी थी। पास ही पेड़ के पास उसकी चप्पले उतरी थीं और जेब से सिर्फ दो बीडिय़ों कें बिंडल तथा माचिस मिली है।