Loading...

डायल 100 पर नशेडिय़ों ने पथराव कर डाला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। आधी रात को सडक़ पर हंगामा कर रहे युवकों को समझाने पहुंची डायल 100 पर नशेडिय़ों ने पथराव कर दिया। पथराव कर रहे युवकों को पकडऩे के लिए अतिरिक्त बल बुलाया तो हंगामा और पथराव कर रहे युवक वहां से भाग गए। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के कोटेश्वर मंदिर के पास की है। घटना का पता चलते ही अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची, तो युवक भाग गए। पुलिस ने ऑटो जब्त कर ली है। 

ग्वालियर थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक कोटेश्वर मंदिर के पास हंगामा कर रहे है। सूचना मिलते ही डायल 100 को भेजा, डायल 100 पर तैनात पायलट सतीष और आरक्षक नीतू मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे युवकों से भरी ऑटो क्रमांक एमपी 07 आरए 3326 को रोक लिया। जब उनसे पूछताछ की तो वे उल्टा बोलने लगे। जब आरक्षक नीतू सिंह ने युवकों की तलाशी लेना शुरू किया तो हंगामा कर रहे युवकों ने गाली गलौज कर पथराव कर दिया। मामले की सूचना पुलिस कंट्रोलरूम को दी। सूचना मिलते ही बहोड़ापुर थाना प्रभारी तथा अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, तो पथराव कर रहे युवक भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो जब्त कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। 

शीतला जाने की कहा
आरक्षक नीतू सिंह ने बताया कि सभी युवक नशे में थे और पूछताछ करने पर शीतला मंदिर जाने की बता रहे थे, लेकिन आधी रात को शीतला जाने का कोई औचित्य नहीं था। इस पर जब तलाशी लेना शुरू किया तो वे हमलावर हो गए।  जब्त ऑटो को छुड़ाने के लिए थाने में कई रसूखदार लोगों के फोन पहुंचे तो पुलिस ने सामान्य धाराओं में ऑटो का चालान कर जुर्माना राशि जमा कराकर छोड़ दिया।