भाजपा नेता का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मी से हाथापाई की | JABALPUR MP NEWS

जबलपुर। भाजपा नेता रंजीत पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो एक पुलिस कर्मचारी से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 दिन पहले का है। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है लेकिन संज्ञान में ले लिया है। 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल पर आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मी को अश्लील गालियां भी दीं। 4 दिन पहले अधारताल तिराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री कमलनाथ की अर्थी जुलूस निकाल रहे थे। उस दौरान वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके इस प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की। जिसके चलते रंजीत पटेल पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी के साथ धक्का मुक्की कर डाली। 

भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें रंजीत पटेल अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी से ना सिर्फ हाथापाई और धक्कामुक्की कर कर रहे हैं बल्कि उसे अश्लील गालियां भी दे रहे हैं। इस मामले में संज्ञान में लेते हुए एसपी अमित सिंह ने अधारताल थाना प्रभारी से रिपोर्ट तलब की है। 

जबलपुर एसपी अमित सिंह का कहना है कि यह वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है, जिसको हमने संज्ञान में लिया है और अधारताल थाना प्रभारी से रिपोर्ट मिलने के बाद इस पर कार्रवाई भी की जाएगी। हम आपको बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल लगातार इस तरह के विवादों में घिरे रहते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !