Loading...    
   


युवती ने कांग्रेसी जनपद अध्यक्ष पति को सरेआम चप्पल से पीटा | JABALPUR MP NEWS

जबलपुर। कुंडम मेन रोड पर स्थित एक होटल में सबके सामने एक युवती ने जनपद पंचायत अध्यक्ष आराधना महोबिया के पति रवि महोबिया को चप्पल से पीटा। आरोप है कि रवि महोबिया ने युवती के चरित्र पर सवाल उठाए थे। महोबिया ने युवती को आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपए ले लिए थे जो वापस नहीं कर रहा है। बता दें कि रवि महोबिया और उनकी पत्नी लोकसभा चुनाव से पहले तक भाजपा में थे। चुनाव में लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 

यह है पूरा मामला

आरोप है कि कुंडम जनपद पंचायत अध्यक्ष आराधना महोबिया के पति रवि महोबिया द्वारा कुंडम निवासी ज्योति चक्रवर्ती 37 साल को आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता पद में नियुक्ति दिलाने के नाम पर  50000 रुपए अपनी पत्नी जनपद अध्यक्ष आराधना महोबिया के सामने घर बुला कर लिए, लेकिन उसकी नौकरी नहीं लगवाई। 3 साल से ज्योति चक्रवर्ती को परेशान किया जा रहा है। जनपद पंचायत कुंडम में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्य कर रही थी, लेकिन जनपद अध्यक्ष पति रवि महोबिया द्वारा अधिकारियों को धमकाकर पीडि़ता को कम्प्यूटर ऑपरेटर पद से निकलवा दिया गया, फिर स्वच्छ भारत मिशन के तहत ग्राम पंचायत कुंडम से अपना जीवन यापन करने हेतु कुंडम ग्राम पंचायत में सर्वे का कार्य करने लगी।

तुम्हारा चरित्र खराब है सुनकर कर दी पिटाई

युवती को कुंडम मेन रोड पर स्थित एक होटल में जनपद अध्यक्ष पति रवि महोबिया ने बुलाया और सार्वजनिक तौर प कहा कि यह सर्वे काम क्यों कर रही हो और किस किसने सर्वे करने के लिए कहा है, अभी तो मैंने कम्प्यूटर ऑपरेटर पद से हटवाया है और तुम यह काम फिर नहीं कर पाओगी। बताया जाता है कि ज्योति चक्रवर्ती ने अपने 50000 मांगे जिसके बाद रवि ने रुपए देने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही कहा कि रवि ने कहा कि तुम्हारा चरित्र अच्छा नहीं है, इतना सुनते ही ज्योति चक्रवर्ती गुस्से में आ गई और चप्पल से मारना चालू कर दिया।

पिटते ही मौके से भाग गया अध्यक्ष का पति

पिटने के बाद जनपद अध्यक्ष पति रवि महोबिया मौके से भाग गया। पीडि़त ज्योति चक्रवर्ती द्वारा कुंडम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट में कहा कि आरोपी रवि महोबिया उसे लंबे समय से परेशान कर रहा है। पीडि़त ने इसकी शिकायत कलेक्टर एवं एसपी, कुंडम एसडीएम एवं थाना प्रभारी सतीश पटेल को की है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here