Loading...

INDORE NEWS : मामूली विवाद पर सियागंज मार्केट में हम्माल को मरणासन्न हालत तक पीटा

इंदौर। सियागंज क्षेत्र में गाड़ी खाली करवाने की बात को लेकर हुए विवाद में बदशामों ने एक हम्माल की जमकर पिटाई की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वह बोल नहीं पा रहा है। सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मामला गुरुवार रात सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के सियागंज मार्केट का है, जहां पर बाहर से आने वाली गाड़ियों को खाली करवाने को लेकर विवाद हुआ। गाड़ी को खाली करने के लिए कुछ बदमाश अवैध वसूली करते हैं। पीड़ित सचिन वर्मा भी यहां पर हम्माली का काम करता है और गाड़ी खाली करवाता है। 

सचिन के भाई विशाल ने बताया कि गुरुवार को भी गाड़ी खाली करवाने के नाम पर नरेंद्र के साथ भाई का विवाद हुआ था। इसी को लेकर शाम को यहां से जाते समय नरेंद्र ने अपने साथियों के साथ सचिन को रोक लिया है। हम कुछ आगे चले गए पीछे मुड़कर देखा तो सचिन नहीं दिखा। इस पर लौटकर आए तो देखा नरेंद्र सचिन को लकड़ी से पीट रहा है। उसके साथ पांच से सात लोग और थे। हमें देखकर वे उसे छोड़कर चले गए। इसके बाद हम उसने अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर है।

थाना प्रभारी बीडी त्रिपाठी ने बताया कि सचिन वर्मा सियागंज में हम्माली का काम करता है। युवक के सिर पर गंभीर चोट है वह बात नहीं कर पा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित के होश में आने या फिर परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।