Loading...

GWALIOR NEWS : कविता बाथम घर का काम निटाकर रूम में गई, फिर फांसी पर झूलती मिली

ग्वालियर। 22 वर्षीय छात्रा कविता बाथम (Kavita Batham) की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) नहीं मिला है। आत्महत्या (Suicide) के कारण भी स्पष्ट नहीं हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि उसने घर का पूरा काम निपटाया और रूम में आराम करने गई थी। P

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के रॉक्सी टॉकीज के पास रहने वाली 22 वर्षीय कविता बाथम पुत्री श्रीकृष्ण बाथम ( Srikrishna batham) छात्रा है। वह घर के काम में मदद करने के बाद अपने कमरे में पहुंची और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। जब काफी देर बाद भी वह कमरे से नहीं निकली तो परिजनों ने उसे आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। शंका होने पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 

कमरे के रोशनदान से झांक कर देखा तो कविता अंदर फांसी के फंदे पर झूल रही थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भिजवाया। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे पता चल सके कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है।