Loading...

GWALIOR NEWS : अब बेटी को चाकू अड़ाकर महिला दुकानदार को लूटा

ग्वालियर। बाइक सवार बदमाशों ने आठ साल की मासूम पर चाकू अड़ाकर दुकान संचालक महिला से नगदी लूट ले गए। वारदात हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका स्थित गिर्राज मंदिर के पास शिवम कॉस्मोटिक सेंटर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं मिला है। 

हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर निवासी वर्षा शर्मा पत्नी बनवारी शर्मा पेशे से व्यवसायी है और गिर्राज जी मंदिर के पास उनका शिवम कॉस्मोटिक सेंटर है। वे अपनी बेटी प्रतिज्ञा के साथ दुकान पर थीं। इसी बीच एक बाइक पर दो युवक आए और पंजाबी कड़े दिखाने को कहा। कड़े पसंद करने के बाद उन्होंने दो हजार रुपए का नोट दिया। 

रुपए खुले ना होने पर वर्षा ने खुले पैसे मांगे। इसी बीच एक बदमाश ने उसकी बेटी प्रतिज्ञा पर चाकू अड़ा कर रुपए की मांग की। जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर गल्ले में रखे रुपए छीन ले गए। वारदात के बाद पीडि़ता ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश बाइक को गति देकर भाग गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

पीडि़ता ने बताया कि बदमाशों की उम्र 19 से 20 साल के बीच थी और बाइक पर नंबर प्लेट पर नंबर नहीं थे। एक बदमाश हाफ टी शर्ट पहने हुए था, जबकि दूसरा मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था। बदमाश काफी देर से दुकान के आस-पास चक्कर लगाकर रैकी कर रहे थे। 

दो दिन में तीन वारदाते

बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, महाराजपुरा में सर्राफा कारोबारी राजेन्द्र सोनी से जेवर, नगदी का बैग लूटा, किला घूमने आए दंपति से बदमाशों ने पांच हजार रुपए लूटे, बहोड़ापुर में उपचार कराने आए रामनिवास बघेल से मोतीझील फाटक पर नगदी व जेवर लूटे और झांसी रोड थाना क्षेत्र के चेतकपुरी में महिला से चेन लूट का प्रयास कर बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं।