Loading...

बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बेटे का जन्मदिन मानने ससुराल जा रहे युवक को बस ने टक्कर मार दी। शिवपुरी की तरफ जा रही बस से टकराने से युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दुर्घटना मोहना थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम 5 बजे हुई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बस की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे मोहना थाना क्षेत्र में हाकिम के ढाबे के पास शिवपुरी की तरफ जा रही बस क्रमांक एमपी 07 पी 1422 ने शिवपुरी की तरफ से बाइक पर आ रहे जनवेद(24) पुत्र बाबूलाल रावत (Janveda (24) son Babulal Rawat) निवासी तानपुर (शिवपुरी) को टक्कर मार दी। वह बस के कोने से टकराकर सड़क पर गिरे। जनवेद के सिर व पैर में चोट आई। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गंभीर रूप से घायल जनवेद को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक, बस को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बस की तलाश शुरू कर दी है। 

रक्षाबंधन मनाने पत्नी मायके गई थी 

बताया गया है कि जनवेद की पत्नी रक्षाबंधन मनाने के लिए पाटई स्थित मायके गई थीं। 15 अगस्त को जनवेद के बेटे का जन्मदिन भी था इसीलिए जनवेद अपने बेटे का जन्म दिन मानाने के लिए पाटई जा रहे थे। शिवपुरी से निकलते समय देर हो जाने के कारण वह जल्दी में भी थे। पत्नी के मायके में दुर्घटना की सूचना पाटई पहुंचने पर जनवेद की पत्नी की हालत बिगड़ गई।