Loading...    
   


UMA BHARTI ने मध्य प्रदेश की राजनीति में सक्रियता का खुला ऐलान किया

ग्वालियर। शिवराज सिंह चौहान के कमजोर होते ही मध्य प्रदेश में सक्रिय हुईं उमा भारती ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो मध्य प्रदेश की राजनीति से न कभी दूर हुईं थी, और ना कभी दूर होंगी। पार्टी (बीजेपी) जो जिम्मेदारी देगी उसे वो निभाएंगी। बता दें कि इससे पहले उमा भारती ने पार्टी की इच्छा के बावजूद लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। तभी से यह माना जा रहा था कि उमा भारती मध्य प्रदेश में कम बैक की प्लानिंग कर रहीं हैं। 

कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी: उमा भारती

उमा भारती ने कमलाथ सरकार पर कहा कि यह (कांग्रेस) सरकार धोखे से बन गई है और अब जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है, लेकिन कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी, इसकी हत्या का हम पाप नहीं लेंगे, क्योंकि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारेंगे। साथ ही उमा भारती ने कहा कि हमने अटल जी से सीखा है और हम सत्ता के लोभी नही है, लेकिन कांग्रेस के लोग ही अपनी सरकार गिराएंगे। कुल मिलकर उमा भारती ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अब मध्य प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय हो गईं हैं। 

नेताओं से मुलाकात का दौर जारी है

बता दें कि उमा भारती ग्वालियर में अपनी करीबी रिश्तेदार के बेटे से मिलने के लिए ग्वालियर की सिंधिया स्कूल पहुंची थीं, यहां वे लगभग एक घंटे से ज्यादा रही है। उमा भारती बीते कुछ वर्षो में इतनी सक्रिय कभी नजर नहीं आईं, जितनी कि इस बार नजर आ रही हैं। बीते तीन दिनों से वह भोपाल में हैं और उनकी नेताओं से मुलाकात का दौर जारी है। साथ ही वह पार्टी के उन नेताओं के साथ खड़ी होती नजर आ रही हैं, जो किसी न किसी तौर पर मुश्किल में हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here