Loading...

BSNL AIRTEL और VODAFONE ग्राहकों को 999 वाला AMAZON PRIME फ्री

आजकल फिल्में, वेब सीरीज़ और टीवी शोज़ को देखने का ट्रेंड TV से शिफ्ट होकर मोबाइल हो गया है। अमेज़न प्राइम, ALT Balaji और नेटफ्लिक्स जैसे प्लैटफॉर्म के आने से हमें एक साथ खूब सारी कैटेगरी के कंटेंट मिल जाते हैं। मगर इसकी महंगी कीमत की वजह से सब लोग इसका सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं। वैसे तो अमेज़न प्राइम के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको एक महीने के लिए 129 रुपये देने होंगे, वहीं 999 रुपये में आप पूरे एक साल के लिए मेंबरशिप मिल जाएगी लेकिन BSNL AIRTEL और VODAFONE ग्राहकों को यह फ्री में मिल रही है।

Vodafone वाले क्या करें

अगर आपके पास वोडाफोन का पोस्टपेड प्लान है, तो आपको फ्री में एक साल के लिए अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप ले सकते हैं. दरअसल वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान के साथ Amazon प्राइम की मेंबरशिप मिलती है. वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है. वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान को लेने के बाद वोडाफोन प्ले एप गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड करना होगा और फिर अमेज़न प्राइम के लिए क्लेम करना होगा.  (ये भी पढ़ें- Jio यूज़र्स ध्यान दें! अब My Jio App में मिलेगी ये खास सर्विस, काम होंगे आसान)

Airtel के लिए क्या है प्लान

वोडाफोन की तरह एयरटेल भी अपने ग्राहकों को अमेज़न प्राइम की सर्विस प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को दे रही है. हाल ही में एयरटेल ने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत 299 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप भी मिल रही है. इस ऑफर को लेने के लिए आपको एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा और उसके बाद बैनर पर क्लिक करके ऑफर के लिए क्लेम करना होगा. 

BSNL यूज़र्स कैसे एक्टिवेट करें

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी अपने ग्राहकों को अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप दे रहा है. कंपनी यह ऑफर 399 रुपये और इसके बाद के लैंडलाइन पोस्टपेड प्लान के साथ दे रही है. अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट www.portal.bsnl.in पर जाकर अमेज़न प्राइम के बैनर पर क्लिक करें और इसके बाद आपके फोन पर एक OTP आएगा, जिसकी मदद से आप अमेज़न प्राइम की सर्विस शुरू कर सकते हैं.