Loading...

BHOPAL में सिपाही की बेटी ने कहा: पापा रेप करते थे, मां ने कहा शिकायत मत करना नौकरी चली जाएगी

भोपाल। जेल विभाग में अटैच बटालियन के एक सिपाही पर नाबालिग बेटी ने ज्यादती का आरोप लगाया है। आरोप है कि पिता ने शराब के नशे में उसके साथ कई साल तक ज्यादती की। इस बीच किशोरी को एमपी नगर क्षेत्र से एक युवक ने अगवा कर लिया। पुलिस ने ढूंढ निकाला तो उसने बयान में ये खुलासा किया। इस आधार पर जहांगीराबाद पुलिस ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जून 2013 से बेटी का रेप कर रहा है सिपाही: आरोप

टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी स्कूली छात्रा है। पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने आरोप लगाया है कि जून 2013 में पहली बार पिता ने ज्यादती की थी। उस वक्त छात्रा छठवीं कक्षा में पढ़ती थी। इसके बाद मारपीट करते हुए उन्होंने वर्ष 2018 तक कई बार ऐसा किया। वह इससे परेशान चल रही थी, तभी एक युवक ने उसे अगवा कर लिया। 

6 महीने बाद पुलिस के सामने आई लड़की

परिजनों ने एमपी नगर थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया। करीब छह महीने बाद पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला। दस्तयाबी के बाद एमपी नगर पुलिस ने धारा 164 के तहत छात्रा के बयान दर्ज करवाए। अपने बयान के दौरान छात्रा ने पिता पर ज्यादती का आरोप लगाया। 

मां ने कहा शिकायत की तो पापा की नौकरी चली जाएगी

इस आधार पर एमपी नगर पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी जहांगीराबाद थाने भेजी है। छात्रा का आरोप है कि पिता की इस करतूत के बारे में उसने मां से भी शिकायत की थी, लेकिन मां ने पिता की नौकरी चली जाने का हवाला देकर उसे चुप करवा दिया।