Loading...

BHOPAL NEWS : 8th की छात्रा को अगवा कर निकाह किया, सात महीने तक मारापीटा, रेप किया

भोपाल। कोचिंग से लौट रही आठवीं की छात्रा को अगवा कर एक युवक ने उससे जबरन निकाह कर लिया। मार्कशीट में दर्ज वर्ष का एक अंक मिटाकर उसे बालिग बताकर आरोपी ने एक धार्मिक स्थल पर निकाह कर लिया। सात महीने तक साथ रखकर उसके साथ कई बार ज्यादती की फिर मारपीट कर घर से भगा दिया। शाहजहांनाबाद पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ज्यादती, अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।  

टीआई जहीर खान के मुताबिक इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी कक्षा आठवीं की छात्रा है। बीती 24 जनवरी की शाम वह कोचिंग से घर लौट रही थी। मोहल्ले में रहने वाला आमिर अली (Aamir Ali) ने उसका रास्ता रोका और अगवा कर लिया। आरोपी ने छात्रा के भाई को जान से मार देने की धमकी दी थी। आरोपी ने छात्रा की मार्कशीट में लिखे जन्म वर्ष 2004 में से एक अंक को ब्लेड से मिटा दिया। 4 की जगह उसने जीरो लिखा और मार्कशीट दिखाकर एक धार्मिक स्थल पर छात्रा से जबरन निकाह कर लिया। इसके बाद आरोपी उसे अपने घर ले गया और सात महीने तक ज्यादती करता रहा। बीती 17 अगस्त को उसने मारपीट कर छात्रा को घर से भगा दिया। 

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि समाज में बुराई से बचने के लिए परिवार उसे अपने स्तर पर ही तलाशता रहा। आमिर का पता चला तो पिता उसके घर भी गए, लेकिन धमकाकर उन्हें भी लौटा दिया। आरोपी ने जब छात्रा को घर से भगाया तो वह मायके आ गई। यहां आकर पूरा वाकया परिवार को बताया। इसके बाद शाहजहांनाबाद थाने पहुंचकर आमिर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस फिलहाल आमिर को फरार बता रही है।