ट्रक की टक्कर में युवक की दर्दनाक मौत, डेढ़ किलोमीटर तक फंसी चली गई बाइक | BADA MALHERA NEWS

बड़ामलहरा। एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जब कि मृतक की बाइक तकरीबन डेढ़ किलोमीटर दूर जैन मंदिर के सामने तक ट्रक में फंसी चली गई। पुलिस के पीछा करने पर ट्रक जैसे-तैसे रुक पाया। 

जानकारी के अनुसार बड़ामलहरा पुलिस थाने के ठीक सामने नगर के वार्ड क्रमांक 15 निवासी 27 वर्षीय राजेश पुत्र नंद लाल विश्वकर्मा अपने घर की ओर बाइक क्रमांक एमपी 16 बीएम 3053 पर सवार होकर जा रहा था उसके आगे एक डीसीएम ट्रक चल रहा था विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक क्रमांक UP-77  ए.एन. 6635 को डीसीएम ने जैसे ही क्रॉसिंग दी बाइक चालक राजेश ने यह समझकर ओवरटेक किया कि डीसीएम चालक ने उसे साइड दी है।जैसे ही राजेश ने आगे निकलने का प्रयास किया वैसे ही उक्त ट्रक से बुरी तरह टक्कर हो गई जिससे सिर फट जाने के कारण राजेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी मोटरसाइकिल ट्रक में फंसी चली गई।

जिसका एएसआई शाक्य ने मोटरसाइकिलों पीछा कर उक्त ट्रक को डेढ़ किलोमीटर दूर जैन मंदिर के पास से पकड़कर हिरासत में ले लिया ।उधर राजेश को पुलिस ने सरकारी अस्पताल भिजवाया जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।टीआई एसके दुबे के मुताबिक उक्त ट्रक कच्चे नारियल भर कर बेंगलुरु से लखनऊ जा रहा था पुलिस ने ट्रक चालक का नाम प्रमोद कुमार पुत्र सेवा राम निवासी सिकंदरा कानपुर देहात बताया है जिसे गिरफ्तार कर लिया है जबकि ट्रक सिकंदरा कानपुर देहात के अजय गुप्ता नामक शख्स का बताया गया है। 

पुलिस ने धारा 304 ए एवं मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि नेशनल हाईवे होने के कारण प्रतिदिन तकरीबन एक हजार ट्रक इस रोड़ से गुजरते हैं किंतु इस व्यस्ततम सड़क पर कहीं भी गति अवरोधक ना होने से आए दिन सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है।