Loading...    
   


AAMIR KHAN ने NONVEG त्यागा, रोटी सब्जी खा रहे हैं

बॉलीवुड स्टार अमिर खान ने इन दिनों नॉनवेज त्याग दिया है। वो रोटी सब्जी और प्रोटीन के साथ प्रोटीन इनटेक पर फोकस कर रहे हैं लेकिन ऐसा धारा 370 के कारण नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर अपना वजन करीब बीस किलो कम करने वाले हैं। बता दें कि PK के​ लिए भी उन्होंने ऐसा ही किया था। 

आमिर हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए आमिर खान काफी मेहनत करते हैं, तभी तो उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। इस फिल्म के लिए खुद को तैयार करने में उन्हें छह महीने का वक्त लगेगा। फिर जा कर इसका शूट शुरू हो पाएगा। यह फिल्म फ्लोर पर नवंबर में जाएगी। इससे पहले आमिर खान 20 किलो वजन कम कर चुके होंगे। इसके लिए आमिर रोटी और सब्जी के साथ प्रोटीन इनटेक पर फोकस कर रहे हैं। 

इस डील के लिए आमिर खान को 5 साल लग गए 

लुक के लिए ट्रेनिंग सितंबर में शुरू होगी। अभी आमिर भी फिल्म को क्रिएटिव रूप से अमीर बनाने में जुटे हैं। बता दें कि इस डील को फाइनल करने में आमिर को पांच साल लगे हैं तब जाकर 'फॉरेस्ट गम्प' के राइट्स उन्हें मिल पाए हैं। Lal Singh Chaddha वही फिल्म है जिसकी घोषणा आमिर ने अपने 54 वें जन्मदिन पर की थी। तब आमिर ने पत्रकारों को बताया था कि उनकी नई फिल्म, 1994 में आई ऑस्कर विनिंग फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक होगी। 

सरदार का रोल करने वाले हैं

आमिर के प्रोडक्शन हाउस ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं और इस रीमेक में वो एक सरदार का रोल करने वाले हैं। फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' तय किया गया था। वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी यानी लगभग 17 महीने बाद। इसके अलावा आमिर किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं तो तय है कि इस साल वे बड़े परदे पर नहीं दिखेंगे। अगले साल के अंत में वे फिल्म लाएंगे।

पहले भी अपने शरीर और लुक में बदलाव किया गया

'लाल सिंह चड्ढा' से पहले भी आमिर ने इससे पहले भी अपनी तमाम फिल्मों के लिए शारीरिक बदलाव किए हैं। 'धूम 3' के लिए आमिर ने एथलीट बॉडी बनाई तो 'दंगल' के लिए वजन बढ़ाया। 'गजनी' में उन्होंने सिक्स पैक एब्स बनाए थे। आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्देशक अद्वैत चंदन करेंगे। 'फॉरेस्ट गम्प' इसी नाम के एक नॉवेल पर आधारित थी। टॉम हैंक्स ने इसमें लीड रोल किया था। यह काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इसने पांच एकेडमी अवॉर्डस भी जीते थे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here