Loading...

शिवराज सिंह चौहान जम्मू-कश्मीर चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे! | SHIVRAJ SINGH CHOUHAN

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जम्मू-कश्मीर में आ रहे विधानसभा चुनावों में प्रमुख भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है। इसी योजना के तहत उन्हे जम्मू-कश्मीर के दौरे पर भी भेजा गया। बता दें कि मध्य प्रदेश भाजपा के नेता देश भर में पार्टी को मजबूत करने में सफलतापूर्वक अपनी भूमिकाएं निभा रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा उत्तरप्रदेश, कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के बाद अब शिवराज सिंह चौहान जम्मू-कश्मीर के प्रभारी भी हो सकते हैं। 

बीते रोज शिवराज सिंह जम्मू-कश्मीर गए। उन्होंने पार्टी के सदस्यता अभियान काे लांच करते हुए कार्यकर्ताओं में नया उत्साह भरा। एसकेआईसीसी श्रीनगर में कार्यकर्ताओं को संबाेधित करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार बनेगी। हम सबका विश्वास जीतेंगे। उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को महा भ्रष्टाचारी करार देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर और देश को इन पार्टियों ने लूटा। संसदीय चुनाव में पार्टी की जीत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से कश्मीर के त्राल में भाजपा ने प्रदर्शन किया है उससे तो उमर अब्दुल्ला भी परेशान हो गए है। उन्होंने कहा कि कब तक भाजपा को जम्मू कश्मीर में रोकोंगे। सारी गलतफहमियां दूर होगी और सच्चाई सामने आएगी। कश्मीर में भाजपा की सरकार बनेगी।

मुनाफे का सौदा हैं शिवराज सिंह


शिवराज सिंह चौहान का जम्मू-कश्मीर दौरा सफल माना जा रहा है। उनके भाषणों ने कार्यकर्ताओं को प्रभावित किया है। जम्मू-कश्मीर के लिए वो नए तरह के वक्ता हैं जो आतंकवाद और साम्प्रदायिकता के अलावा इंसानियत, विकास और दूसरी कई तरह की बातें करते हैं। पार्टी का मानना है कि निश्चित रूप से शिवराज सिंह चौहान जम्मू-कश्मीर में भाजपा का 'विकासवादी चेहरा' हो सकते हैं और इस तरह शांति और विकास का इंतजार कर रही जनता को प्रभावित किया जा सकता है।