Loading...

RNA CORP: अनुभव अग्रवाल देश से बाहर जा रहे थे, एयरपोर्ट पर पकड़ा

मुंबई। RNA CORP PRIVATE LIMITED एके एमडी एवं नामी बिल्डर अनुभव अग्रवाल (ANUBHAV AGGARWAL) को पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। इसके आधार पर उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर आप्रवासन अधिकारियों ने रोक लिया। बताया जा रहा है कि अनुभव दोहा के लिए उड़ान भरने वाले थे लेकिन उससे पहले ही उन्‍हें पकड़ लिया गया। 

आर्थिक अपराध शाखा ने अनुभव अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी के तीन मामले दर्ज क‍िए हैं। कलिना परियोजना में खरीदारों द्वारा बुक किए गए फ्लैटों की डिलीवरी में उसे डिफॉल्टर घोषित किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ईओडब्ल्यू ने 20 अन्य व्यापारियों के खिलाफ इसी तरह के लुकआउट सर्कुलर जारी किए हैं, जिन पर संदेह है कि वे देश से भागने की कोशिश कर सकते हैं। 

अधिकारी ने कहा कि अग्रवाल को कतर एयरवेज की फ्लाइट से दोहा जाना था लेकिन उन्‍हें रोक दिया गया। हालांकि बाद में उन्‍हें घर जाने दिया गया। इस बात को अनुभव ने भी स्वीकार किया है कि वह दोहा जाने वाले थे लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। 

चेक बाउंस केस में भी है आरोपी 
इसी साल मई में न्यायिक अदालत ने अनुभव अग्रवाल को एक साल की सजा और 14.6 करोड़ रुपये फाइन की सजा सुनाई थी। यह मामला चेक बाउंस केस से जुड़ा था। निचली अदालत के इस फैसले को अनुभव ने हाई कोर्ट में चैलेंज किया है।