Loading...

ज्योतिरादित्य सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग, भोपाल में पोस्टर लगे | MP NEWS

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कल तक उनको कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे थे, आज राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग करने लगे हैं। भोपाल में एक पोस्टर टांग दिया गया है। इसमें राहुल गांधी से अपील की गई है कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें। (Madhya Pradesh: Poster appealing Rahul Gandhi to appoint Jyotiraditya Scindia as the Congress party President, seen outside Pradesh Congress Committee office in Bhopal.) मालूम हो कि राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया है और उन्होंने खुद को नए अध्यक्ष के चुनाव से भी अलग कर लिया है। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सिंधिया समर्थकों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के दफ्तर के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कुछ पोस्टर्स भी लगाए हैं, जिनमें सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की कमान सौंपने की अपील की गई है। कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे इन पोस्टर्स में एक तरफ राहुल गांधी तो दूसरी तरफ गुना से पूर्व सांसद और मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर है, जिसमें राहुल गांधी से अपील की गई है कि सिंधिया को राष्ट्रीय नेतृत्व की जिम्मेदारी दी जाए। पोस्टर में लिखा है 'आदरणीय राहुल गांधी जी से अपील, हमारे देश के गौरव एवं मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को उनके कार्यशैली के अनुरूप राष्ट्रीय नेतृत्व देने की अपील।

हर संभावना पर समर्थक मांग उठाने लगते हैं

ज्योतिरादित्य सिंधिया शायद इससे खुश होते होंगे, इसलिए हर नई संभावना पर उनके समर्थक इस तरह की मांग उठाने लगते हैं। पहले एक कांग्रेसी नेता ने हजारों दीवारों पर 'अबकी बार सिंधिया सरकार' के नारे लिखवाए। सिंधिया सीएम नहीं बन पाए तो समर्थकों ने उन्हे प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग शुरू कर दी। इसी बीच राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया। कैप्टर अमरिंदर सिंह का एक बयान आ गया तो अब सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग शुरू हो गई है।