Loading...

BHOPAL NEWS : नाराज पत्नी को घर वापस लाने ससुर ने मदद नहीं की तो दामाद ने कर दी हत्या

भोपाल। ससुर ने बेटी से बात कराने से इंकार किया तो नाराज दामाद ने उनके सीने में गुप्ती से ताबड़तोड़ छह वार कर उनकी हत्या कर दी। आरोपी की पत्नी पिछले करीब साढ़े तीन साल से उससे अलग रह रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी स्कूटर से फरार हो गया। घटना कोहेफिजा के दुर्गा नगर बस्ती में रविवार की सुबह करीब 9 बजे की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी अमरेश बोहरे के मुताबिक दुर्गा नगर निवासी 63 वर्षीय श्यामनारायण श्रीवास्तव इलेक्ट्रिशियन थे। उनकी बेटी मनीषा ने 2003 में दुर्गा नगर में ही रहने वाले गजेंद्र उर्फ गज्जू यादव से लव मैरिज की थी। उनके 14 साल की बेटी और 10 साल का बेटा है। गजेंद्र की नरेला में मोटर मैकेनिक की दुकान है। पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी करीब साढ़े तीन साल से अलग दुर्गा नगर में बेटे को लेकर रह रही है। गजेंद्र अपनी बेटी और 70 वर्षीय मां शांति बाई के साथ रहता है। 

पिछले पांच-सात से दिन गजेंद्र अपनी पत्नी से बात करना चाह रहा था। इसको लेकर वह काफी परेशान था। रविवार की सुबह उसने अपने ससुर श्यामनारायण को घर में बिजली का करंट फैलने का बहाना करके बुलाया था। जब वह घर पहुंचे तो गजेंद्र उन पर दबाव बनाने लगा कि बेटी मनीषा से बात कराओ और उसे वापस भेजो। श्यामनारायण ने कहा कि यह तुम दोनों के बीच का मामला है, तुम लोग जानो। इस बात पर उनके बीच बहस शुरू हो गई। गजेंद्र की मां दूसरे कमरे में चाय बना रही थी। साथ में उनके पोती भी थी। श्यामनारायण के चीखने की आवाज सुनकर जैसे ही वे बाहर आई तो गजेंद्र उन्हें भागते हुए दिखा। अंदर जमीन पर श्यामनारायण लहूलुहान पड़े थे। उनकी चीख पुकार सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। सीने में किए गए वार से उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। टीआई बोहरे के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उसने ससुर श्यामनारायण के सीने पर छह वार किए थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।