Loading...

MP NEWS : युवती ने 500 रूपये वापस मांगे तो उस पर केमिकल फेंका

रतलाम। निजी फाइनेंस कंपनी के समूह लोन की किस्त के विवाद में बुधवार को एक युवक ने 22 वर्षीय युवती पर केमिकल फेंक दिया। केमिकल युवती के पैर में गिरा और उसे जलन होने लगी। इस पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने एसिड ऐसिड के बजाय साधारण केमिकल बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।   

पुलिस के अनुसार पीड़ित रुखसार पति शहजाद खान (Ruksar husband Shahzad Khan) निवासी अशोकनगर है। रुखसार की मां जरीना ने आरोप लगाया कि उसने आरोपी असलम के लोन के 500 रुपए भरे थे। इसी रुपए को लेने के लिए उसने बेटी को उसके घर भेजा था। रुपए मांगने पर वह आनाकानी करने लगा। इस पर बेटी ने कहा कि रुपए तो देने होंगे, यह सुन वह तैश में आ गया और भीतर से एसिड लाकर बेटी पर फेंक दिया। हालांकि डॉक्टरों ने एसिड होने से इनकार किया है। 

रुखसार के शरीर पर पड़ा एसिड नहीं कोई केमिकल है, जिससे वह जली नहीं है, लेकिन उसे जलन हो रही है। पुलिस ने एएसआई बसेर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कोई केमिकल फेंक दिया। केमिकल युवती के पैर पर जाकर गिरा। इससे उसके पैर पर जलन होने लगी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।