Loading...

MCA SCAM: कुठियाला ने EOW को रौब दिखाया, फिर गिड़गिड़ाए, 4 पत्र लिखे | MP NEWS

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति एवं हरियाणा राज्य उच्च शिक्षा आयोग के चेयरमैन प्रो. बीके कुठियाला EOW से छुपते भाग रहे हैं। साथ ही पत्र ​भी लिख रहे हैं। वो सारा मामला पत्रों में ही निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। हाल में उन्होंने EOW को 4 पत्र लिखे। कभी रौब दिखा रहे हैं तो कभी गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं। 

खुद को मुख्य सचिव के समकक्ष बताकर रौब दिखाया

अब तक कुठियाला की करीब 08 से 10 चिट्ठियां EOW डीजी केएन तिवारी को मिल चुकी हैं। एमसीयू के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला ने ईओडब्ल्यू को भेजे चार नए पत्र चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से एक पत्र में कुठियाला ने लिखा है कि वह सीधे हरियाणा के मुख्यमंत्री को रिपोर्ट करते हैं। वहीं दूसरी चिट्ठी में उन्होंने यह भी लिखा कि वह वर्तमान में हरियाणा राज्य उच्च शिक्षा काउंसिल के चेयरमैन हैं, जो कि किसी राज्य के मुख्य सचिव की रैंक के बराबर होता है। 

पत्रकारिता विश्वविद्यालय का पूर्व कुलपति, मीडिया ट्रायल से डर गया

दूसरे पत्रों में बीके कुठियाला ने यह भी लिखा है कि जब जांच टीम उनके दफ्तर पहुंची थी, तब वह छुट्टी पर थे। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा की उनका मीडिया ट्रायल हो रहा है और उन्हें फरार घोषित नहीं किया जाए। हालांकि इओडब्ल्यू के अधिकारियों का कहना है कि कुठियाला बार-बार लच्छेदार भाषा में पत्र भेजकर इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ जितने भी साक्ष्य हैं, सभी न्यायालय के सामने प्रस्तुत कर उन्हें फरार घोषित करने की कार्रवाई जारी है।
बीके कुठियाला से संबंधित अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक करें