KAMALNATH से नाराज नर्सिंग छात्रों का 5वें दिन भी आंदोलन जारी, मांगी भीख | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बीच सत्र में शहर के कुछ निजी नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता खत्म करने के विरोध में नर्सिंग छात्र-छात्राएं (Nursing students) बड़ी संख्या में आंदोलनरत (Agitating) हैं और लक्ष्मीबाई समाधि स्थल के सामने मैदान में धरना दे रहे हैं। आंदोलन के पांचवे रोज प्रदर्शनकारियों ने फूलबाग चौराहे पर भीख मांगी और प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। 

प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं का कहना है कि पिछले पांच दिनों से वे आंदोलनरत हैं लेकिन शासन-प्रशासन का कोई नुमाइंदा उनकी सुध लेने नहीं आया है। आपको बता दें नर्सिंग छात्र संगठन के प्रदेशाध्यक्ष विष्णू पांडे ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ ग्वालियर पूर्व के कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री कमलनाथ से भोपाल में मुलाकात की थी और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया था। लेकिन संतोषजनक जबाब नहीं मिलने पर आंदोलन जारी है। 

एक अन्य नर्सिंग छात्रा हिमानी वर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा है अगर उनकी मांगें नहीं मानीं गई तो किसी मंत्री-विधायक को शहर में घुसने नहीं दिया जाएगा। इस दौरान हाथ में कटोरा लेकर निकले आंदोलनकारी कतारबद्ध होकर पैदल मार्च करते हुए फूलबाग चौराहा पहुचे, जहां उन्होने भीख मांगी। इस दौरान बड़ी संख्या में आंदोलनकारी उपस्थित थे।