Loading...

JABALPUR NEWS : शराब के नशे में परियट टैंक में गिरा युवक, मौत

जबलपुर। मछली मारते समय परियट टैंक में डूबे युवक की मौत हो गई। हादसे से घबराए मृतक के साथी ने शव को परियट से बाहर निकाला और झाड़ियों में छिपाकर भाग गया। घटना खमरिया थानांतर्गत गुरुवार दोपहर की है। शव को ठिकाने लगाने के बाद मृतक का साथी घर लौटा। 

खमरिया पुलिस के मुताबिक नरसिंहनगर कछियाना निवासी रूपेश कश्यप (26) अपने दोस्तों रक्कू कश्यप व अन्य के साथ गुरुवार को परियट में मछली मारने गया था। जहां सभी ने साथ में छककर शराब पी और भोजन किया। मछली मारते समय अचानक रूपेश अनियंत्रित होकर परियट में गिर पड़ा और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। रक्कू कश्यप ने कुछ देर बाद शव बाहर निकाला और किनारे लाकर नदी में ही दफन कर ऊपर से झाड़ियां रख दीं। रक्कू घर लौटा तो रूपेश के संबंध में पूछताछ शुरू हुई। उसने कहा कि रूपेश मछली मारते समय अचानक कहीं चला गया था, इसलिए उसका टिफिन साथ लाया हूं।

परिजन ने खमरिया पुलिस को सूचना दी। रक्कू रात भर पुलिस व परिजन के साथ परियट में रूपेश की तलाश करवाता रहा। शुक्रवार को पुलिस की सख्ती के बाद हकीकत बताते हुए शव जब्त कराया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। रक्कू व उसके अन्य साथियों से पूछताछ जारी है।