Loading...

भोजपुरी एक्ट्रेस का लापता पति मिला, तलाक देकर चला गया | INDORE NEWS

इंदौर। फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस का पति 15 दिन पूर्व अचानक लापता हो गया। पत्नी ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस ने पति को तलाश भी लिया। वह थाने पहुंचा, लेकिन शपथपत्र पर तलाकनामा भी भिजवा दिया। महिला ने इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई लेकिन पुलिस ने कहा, उस पर केस नहीं बनता है।

चंदननगर थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी में रहने वाली रेशमा बी उर्फ अलिना शेख (29) पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अलिना मूलत: खजराना के सम्राटनगर में रहती है। वह भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है। पांच वर्ष पूर्व अब्दुल्ला उससे प्रेम करने लगा। अलिना ने शादी से इनकार किया तो उसने जहर खा लिया। इसके बाद करीब 3 साल पूर्व दोनों ने निकाह कर लिया।

दो महीने पूर्व ही उन्हें एक बेटा हुआ। 9 जुलाई को अचानक अब्दुल्ला घर से गायब हो गया। अलिना ने अपहरण की आशंका जताई और थाने में रिपोर्ट लिखवा दी। एसआई वीरेंद्र कुमार ने कॉल डिटेल निकाली तो पता चला अब्दुल्ला उसकी मां, भाई और बहन के संपर्क में है। दबाव बनाने पर गुरुवार शाम वह खुद ही थाने में पेश हो गया। उसने अलिना से कहा कि वह अब और उसके साथ नहीं रहना चाहता। पुलिस के समक्ष बयान दिए और भानजे के साथ चला गया।

फिल्में छोड़कर इंदौर आई, लाखों रुपए ऐंठने का आरोप

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को तलाकनामा भेज थाने पहुंचा पति, बोला- ये पहला, कुछ दिन बाद दो और भेजूंगा
अलिना के मुताबिक वह मुंबई में दस वर्षों तक फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुकी है। अब्दुल्ला और उसके परिजन ने झांसे में लेकर शादी की है। शादी के पहले लाखों रुपए भी ले लिए थे। साथ रखने का वादा कर इंदौर बुलाया और छोड़ दिया। उसका आरोप है कि अब्दुल्ला के परिजन उसकी दूसरी शादी करना चाहते हैं। अलिना के मुताबिक दो वर्ष पूर्व अब्दुल्ला ने खून की जांच रिपोर्ट भेजने के बहाने मुंबई का पता लिया और वकील पत्र पर तलाक भेज दिया था।

यह पहला तलाक है...कुछ दिनों बाद दो ओर भेजूंगा

अलिना के मुताबिक उसने पिता के घर कोरियर से एक स्टांप पेपर भेजा। उसमें लिखा कि मैं तंग आ चुका हूं। अपना रिश्ता यहीं खत्म करता हूं। तुम भी आगे की जिंदगी अपने तरीके से जी सकती हो। यह पहला तलाक है। दो और भेज दूंगा। अलिना पत्र देखते ही दंग रह गई। उसने कहा कि बेटा दो महीने का है। उसकी तबीयत खराब है। अभी-अभी आईसीयू से डिस्चार्ज हुआ है। इसकी देखभाल कैसे करूंगी। अब्दुल्ला ने साथ रखने से स्पष्ट इनकार कर दिया और बेटे को देखे बगैर चला गया।

अलिना के मुताबिक तीन तलाक का यह तरीका गलत है। इससे कई लड़कियों की जिंदगी खराब हो रही है। उसने एसआई से कहा कि अब्दुल्ला के खिलाफ रिपोर्ट लिखें। एसआई ने कहा कोई केस ही नहीं बनता है।